Monday, July 25, 2016

                       Love letter in Hindi for girlfriend

                                 ( ONLY LOVERS CAN FEEL IT )

                                     {STAR LOVE RATS}
                                  {RS}
मेरी जान, मेरी ज़िन्दगी, मेरी हर उम्मीद, मेरा हर सपना तुम हो, और आज मुझे तुम से अपने मन की बात कहनी है…
लाइफ में कभी कभी ऐसा भी होता है कि  हर सपना जो हम देखते हैं, हर ख्वाहिश जो हम करतें है वो पूरी नहीं हो पाती ..
मगर ख्वाब ना पूरा होने के डर से हम ख्वाब देखना तो नहीं छोड़ सकते ना..??
ख्वाब और ख्वाहिश इंसान के जीने वजह हैं .. जिनके सहारे इंसान जिंदा रहते है..
अगर किसी की ज़िन्दगी में कोई ख्वाब और किसी को पाने की ख्वाहिश ना हो तो फिर ऐसी ज़िन्दगी ही क्या है भला ..
ख्वाब पूरा ना हो वो तो भाग्य की बात है। … कुछ हद तक हमारी कोशिश की कमी की। … लेकिन किसी को पाने की ख्वाहिश का ना पूरा हो पाना तो हमारे प्यार की ताकत में कमी होने से ही होता है…
अपने प्यार और अपने मिलन का  जो ख्वाब हमने देखा है वो जरूर पूरा होगा . हमें कोई नहीं रोक सकता
मुझे ये तो नहीं पता कि हमारे मिलन का ये ख्वाब कब पूरा होगा, कब हमारी ये चाहत परवान चढेगी। । लेकिन ऐसा होगा जरुर.
क्यूंकि मैंने सुना है कि  अगर प्यार सच्चा हो तो सारी कायनात हमें हमारे प्यार से मिलवाने में हमारा साथ देती है।
अगर प्यार सच्चा हो तो सारी दुनिया को प्यार के सामने सर झुकाना पड़ता है… लेकिन मैं ये नहीं चाहता (चाहती) की हमारी वजह से हमारे माँ-बाप का सर ज़माने के आगे झुक जाये.
इसलिए इंतज़ार करो, मेरे प्यार पे भरोसा रखो… एक दिन आएगा जब सब लोग हमारे दिल की बात समझेंगे और और प्यार को मंज़िल मिलेगी। ।
आई लव यू
I LOVE YOU MY LOVE... JAAN-E-STAR........

BY-STARLOVERATS
https://www.facebook.com/profile.php?id=100003638503295 
THANKS YOU FRIENDS..


No comments:

Post a Comment